Vivo Y15s budget phone price cut now available for only rs 10490 – Tech news hindi


वीवो ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। कंपनी ने वाई-सीरीज के स्मार्टफोन Vivo Y15s को सस्ता कर दिया। इस फोन को इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। अब लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही फोन की कीमत में 500 रुपये की कटौती कर दी गई है। फोन में डुअल-रियर कैमरा, वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 5000mAh बैटरी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Vivo Y15S की नई कीमत

भारत में कंपनी का यह बजट स्मार्टफोन Y15S सिंगल स्टोरेज ऑप्शन 3GB + 32GB में आता है। स्मार्टफोन अब भारत में 10,490 रुपये में उपलब्ध है। इसे आधिकारिक तौर पर भारत में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह दो रंगों मिस्टिक ब्लू और वेव ग्रीन में उपलब्ध है। फोन को वीवो ई-स्टोर और पार्टनर ऑफलाइन चैनल के जरिए खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: महालूट Offer! 20 हजार रुपये से कम में iPhone SE, फ्लिपकार्ट ने किया तगड़ा Price Cut

संबंधित खबरें

Vivo Y15S के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Y15S एक बजट स्मार्टफोन है जो पॉली कार्बोनेट बॉडी के साथ आता है। इसमें 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले एचडी+ रिज़ॉल्यूशन (720 x 1600 पिक्सल) के सपोर्ट करता है। इसमें फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच भी है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिलता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: गजब Trick! चुटकियों में नया हो जाएगा आपका Android स्मार्टफोन, बस बदल डालिए ये 4 Settings

फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस के अंदर 5000mAh की बैटरी पैक की गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। बजट स्मार्टफोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के जरिए रिवर्स वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11-आधारित फनटचओएस 11.1 चलाता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here