vivo y33s 5g smartphone launched know features and specifications – Tech news hindi


वीवो (Vivo) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए हैंडसेट Vivo Y33s 5G को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया है। इस फोन को 4G वेरियंट पिछले साल भारत में लॉन्च किया जा चुका है। नए 5G वेरियंट में कंपनी 5000mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ कई शानदार फीचर ऑफर कर रही है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के साथ आता है। इसकी शुरुआती कीमत 1299 युआन (करीब 15,500 रुपये) है। 

वीवो Y33s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 6.58 इंच का IPS LCD एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप लगा है। 

यह भी पढ़ें: 18GB रैम, 640GB स्टोरेज और 7 इंच का जबर्दस्त डिस्प्ले, आ गया सबसे पावरफुल फोन

इसमें13 मेहगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है

वीवो का यह ड्यूल सिम फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Origin OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 5G, 4G VoLTE के अलावा जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। वीवो का यह फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है और इसके जरिए फोन की मेमरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के इन सुपरहिट प्लान में डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा, शुरुआती कीमत 150 रुपये से भी कम



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here