Vivo Y33T launched in India Know Price and Specifications – Tech news hindi


वीवो (Vivo) ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Vivo Y33T स्मार्टफोन है। वीवो के इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वीवो Y33T स्मार्टफोन नए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से पावर्ड है, कंपनी का दावा है कि यह यूजर्स को पावरफुल गेमिंग एक्सपीरियंस देता है। Vivo Y33T स्मार्टफोन फ्लैट फ्रेम के साथ आया है और इसकी मोटाई 8 mm है। स्मार्टफोन में 5,000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। 

इतनी है वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत
वीवो Y33T स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपये है। वीवो का यह स्मार्टफोन केवल एक ही वेरियंट 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज में आया है। वीवो का यह स्मार्टफोन मिरर ब्लैक और मिडडे ड्रीम इन 2 कलर ऑप्शंस में आया है। यह स्मार्टफोन 10 जनवरी से ही वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, Tatacliq, बजाज फाइनेंस EMI स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। 

यह भी पढ़ें- एक साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग भी

1TB तक बढ़ा सकते हैं फोन का स्टोरेज
Vivo Y33T स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल HD+ इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है। वीवो का यह फोन 2.5D फ्लैट फ्रेम के साथ आता है और इसकी मोटाई 8.0 mm है। स्मार्टफोन का वजन 182 ग्राम है। स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ आया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। वीवो Y33T स्मार्टफोन को कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्लांट में बनाया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Oppo के नए फोन में 5000mAh बैटरी और धांसू डिस्प्ले, दमदार है प्रोसेसर

Vivo Y33T स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वीवो के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here