Warm-up Match India vs Western Australia Virat Kohli and Rohit Sharma will have to face Lance Morris


भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के तहत आज वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वॉर्म-अप मैच खेलेगी। पहला वॉर्म-अप मैच भारत ने 13 रनों से जीता था, लेकिन उस मैच में विराट कोहली नहीं खेले थे। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने इस वॉर्म-अप मैच के लिए लांस मौरिस को टीम में शामिल किया है, जो अपनी तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। मौरिस ने भले ही अभी इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बिग बैश लीग और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से तबाही मचा चुके हैं। ऐसे में विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा की उनके सामने अग्निपरीक्षा हो सकती है।

टी20 WC से पहले विराट का नया हेयरकट, INTENSE लुक वाला वीडियो वायरल

24 साल के इस तेज गेंदबाज को पहले वॉर्म-अप मैच में आराम दिया गया था, लेकिन दूसरे मैच में वह खेल सकते हैं। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ पांच विकेट लिए थे। इसके अलावा वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया टीम से जोश फिलिप भी जुड़े हैं।

T20I रैंकिंग में सूर्यकुमार की चमक कायम, टॉप-10 में एकमात्र भारतीय

मौरिस और फिलिप को रिचर्ड्सन और आरोन हार्डी की जगह टीम में जगह दी गई है। सूर्यकुमार यादव पहले वॉर्म-अप मैच में पचासा ठोकने वाले इकलौते भारतीय थे। इस मैच में भी उन पर नजर होगी। वह जबर्दस्त फॉर्म में हैं, इसके अलावा देखना होगा कि विराट कोहली किस तरह से बल्लेबाजी करते हैं। रोहित शर्मा के पास भी फॉर्म वापसी का यह सुनहरा मौका होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here