Washington Sundar to miss 1-2 weeks after injury confirms Sunrisers Hyderabad Head coach Tom Moody


आईपीएल 2022 में लगातार दो जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बड़ी और बुरी खबर सामने आई है। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस पर सोमवार को भले ही आठ विकेट से बड़ी जीत हासिल की हो, लेकिन इस जीत के बाद केन विलियमसन और उनकी टीम एक तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण करीब दो सप्ताह के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। सुंदर को गुजरात की पारी के दौरान चोट लग गई थी और फिर इसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया था। ऑलराउंडर सुंदर केवल तीन ही ओवर फेंक पाए और मैदान से बाहर निकल गए। उनकी जगह एडेन मार्करम ने उनका ओवर पूरा किया।

हैदराबाद ने रोका गुजरात का विजय रथ, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुंदर कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है। हम अगले दो-तीन दिनों तक इस पर नजर रखने जा रहे हैं और उम्मीद है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा। मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा।’

उमरान मलिक के फैन हुए माइकल वॉन, कहा अगर मैं BCCI होता तो…

वाशिंगटन इस सीजन में अच्छी फॉर्म में दिखे हैं। पावरप्ले में विकेट लेने का विकल्प होने के साथ-साथ निचले क्रम में वह बल्ले से अच्छा योगदान दे रहे थे। उनकी गैरमौजूदगी में अब हैदराबाद को अपने संयोजन में बदलाव करना पड़ सकता है और श्रेयस गोपाल तथा जगदीश सुसिथ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here