Wasim Jaffer again trolls Michael Vaughan over England Test Team performance – वसीम जाफर ने फिर उड़ाया माइकल वॉन का मजाक, कहा


सोशल मीडिया पर अक्सर भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर और इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन के बीच मजाकिया लड़ाई चलती रहती है। कभी वसीम जाफर इंग्लिश क्रिकेटर पर भारी पड़ते हैं तो कभी माइकल वॉन भारतीय क्रिकेटर की बोलती बंद कर देते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है। इस बार वसीम जाफर ने माइकल वॉन की टांग खिंचाई की, जवाब में वॉन ने भी वसीम को आड़े हाथों लेने की कोशिश की, लेकिन वसीम जाफर ने पलटवार किया और वॉन की बोलती बंद कर दी। 

दरअसल, इंग्लैंड की टेस्ट टीम इस समय अपने खराब दौर से गुजर रही है। इतना ही नहीं, 2022 में इंग्लैंड की टीम एक भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है। एशेज सीरीज में 4-0 से हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लिश टीम को 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाज अच्छी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि इंग्लैंड के लिए पिछले साल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले नंबर पर जो रूट, दूसरे नंबर पर रोरी बर्न्स और तीसरे नंबर पर एक्स्ट्राज शामिल हैं। 

इसी को लेकर वसीम जाफर ने माइकल वॉन को ट्रोल किया कि देखिए ये कौन एक्स्ट्राज हैं, जो आईपीएल की वजह से इंग्लैंड की टीम से बाहर हैं। इस पर माइकल वॉन का रिएक्शन आया कि वे इस समय वुमेंस वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल की तैयारी कर रहे हैं, जहां इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है और भारत की टीम बाहर हो गई। इस तरह वसीम जाफर ने कहा कि यहां पिछल 17 मैचों में एक मैच जीतने पर आपने तो मेंस टीम के बारे में सोचना ही छोड़ दिया। 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here