Wasim Jaffer pick their Indian pacers for T20 World Cup 2022



टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं की नजरें अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर लगी हुई है क्योंकि इस साल के आखिरी में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन होना है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में तीन मुख्य तेज गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार के अलावा शार्दुल ठाकुर चौथे तेज गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल थे। हालांकि अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए किन तेज गेंदबाजों को भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा, यह देखना दिलचस्प होगा। लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वसीम जाफर और निखिल चोपड़ा ने इस टूर्नामेंट के लिए अभी से ही भारतीय तेज गेंदबाजों का चयन कर लिया है। 

रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार बोरिया मजूमदार पर लगेगा बैन

जाफर के मुताबिक, बुमराह निश्चित तौर पर पहली पसंद हैं और उन्हें साथ ही हर्षल की भी काबिलियत पर भरोसा है। जाफर ने नई गेंद से विकेट लेने के लिए दीपक चाहर को चुना है। हालांकि अभी वह फिट नहीं है। जाफर का मानना है कि चाहर अगर अनफिट रहते हैं तो फिर मोहम्मद शमी को मौका मिलना चाहिए। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन भी एक विकल्प है। जाफर ने आगे कहा कि भुवनेश्वर कुमार या प्रसिद्ध कृष्णा छठे पेसर हो सकते हैं। 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए वसीम जाफर की भारतीय तेज गेंदबाजी लिस्ट: जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, टी नटराजन। 

संबंधित खबरें

इस बीच, निखिल चोपड़ा का मानना है कि अपने अनुभव और ट्रैक रिकॉर्ड के चलते बुमराह और शमी गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे। वह देखना चाहते हैं कि चोट से उबरने के बाद क्या चाहर गेंद को मूव करा सकते हैं। चोपड़ा ने डेथ ओवरों के लिए हर्षल पटेल का समर्थन किया है। उन्होंने साथ ही अपनी गति के कारण तेज गेंदबाज उमरान मलिक को भी चुना है। चोपड़ा ने कहा कि एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वह ऑस्ट्रेलिया की तेज पिचों पर सफल साबित हो सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए निखिल चोपड़ा की भारतीय तेज गेंदबाजी लिस्ट: जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, टी नटराजन, उमरान मलिक। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here