Wasim Jaffer shares funny meme on Mohammed Shami and Mohammed Siraj T20 World Cup 2022 preparations


टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा जब जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की खबर सामने आई। बुमराह अगर पीठ की चोट के चलते बाहर होते हैं तो यह भारत के लिए सबसे बड़ा झटका होगा। इस स्टार गेंदबाजी की गैरमौजूदगी में भारत का बॉलिंग अटैक काफी फीका नजर आएगा। अगर बुमराह इस चोट के चलते बाहर होते हैं तो उनके रिप्लेसमेंट के रूप में मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को देखा जा रहा है। शमी वर्ल्ड कप स्टैंडबाय का हिस्सा हैं, वहीं सिराज को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी सीरीज के लिए बुमराह के चोटिल होने के बाद चुना गया है। लेकिन सवाल यह है कि यह दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड कप के लिए कितना तैयार हैं।

जसप्रीत बुमराह ‘स्ट्रेस फ्रैक्चर’ से नहीं बल्कि ‘स्ट्रेस रिएक्शन’ से हैं पीड़ित, जानें कब तक होगी रिकवरी

दरअसल, मोहम्मद शमी ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारत के लिए इस प्रारूप में कोई मैच नहीं खेला है, वहीं सिराज ने आखिरी मैच श्रीलंका के खिलाफ फरवरी 2022 में खेला था। अगर इन दोनों खिलाड़ियों को टीम में चुना भी जाता है तो उनके पास तैयारियों के लिए बहुत कम समय रह गए हैं।

ऐसे में भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा एक्सपर्ट वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर मजेदार मीम शेयर कर बताया है कि कैसे ये दोनों खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2022 के लिए तैयार होने की कोशिश कर रहे हैं।

India vs South Africa 2nd T20I Live Streaming: ऐसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरा टी20 LIVE

मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, मगर कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मजबूरन बाहर होना पड़ा। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टी20 टीम का हिस्सा भी नहीं है। टी20 सीरीज के बाद भारत को इसी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि सिराज और शमी दोनों को वनडे टीम में जगह मिलेगा, ताकि वह उपयुक्त प्रैक्टिस कर सकें।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here