Watch Rakhi Sawant call her boyfriend Adil Bhediya and Nalla says he should enter Bigg Boss house and his real face off – Entertainment News India


Rakhi Sawant Latest Video Viral: अब तक राखी सांवत (Rakhi Sawant) औैर उनके बॉयफ्रेंड आदिल को आपने लव बर्ड्स कपल की तरह ही मीडिया के सामने बात करते हुए सुना है। लेकिन हाल ही में राखी सावंत ने पैपराजी के सामने आदिल को नल्ला और भेड़िया कहा है। आखिर ऐसा क्या हुआ जो राखी अब तक आदिल से जल्द शादी करने को लेकर बेचैन थी और अब अचानक उनके लिए जहर उगलने लगी। 

एक- एक रोटी को तरसे वो भेड़िया 

अक्सर कैमरा के सामने आदिल को केयरिंग पार्टनर कहने वाली राखी सावंत ने अपने नए बयान से सबको चौंका दिया है। राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पैपराजी से बात करती हुईं नजर आ रही हैं। कैमरा के सामने राखी कहती नजर आ रही हैं -‘पता नहीं कहां  है वो आदिल का बच्चा, नल्ला है वो, मासूम चहरे के पीछे छिपा भेड़िया है।’ राखी आगे कहती हैं- ‘जब देखो में मेरे साथ चिपक कर खड़ा हो जाता है। मैं चाहती हूं कि आदिल बिग बॉस जाए और एक-एक रोटी को तरसे। वहां जाकर उसे दाल, आटा का भाव पता चलेगा।’ 

 

प्लीज आदिल को मत बताना 

राखी कैमरा के सामने एक तरफ तो आदिल की गैर मौजूदगी में उनके लिए जहर उगल रहीं है लेकिन इसके साथ ही डर भी रही हैं कि आदिल को ये सब पता ना चल जाए। ड्रामा क्वीन आदिल के बारे में ये सब बोलकर कैमरामैन से कहती है ये सब उसे मत बताना ठीक है। और फिर वीडियो के अगले भाग में राखी को उनके बयान के बिलकुल उलट व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है। आदिल के आते ही राखी का फिर रोमांस शुरू हो जाता है और आदिल से कहती हैं, ‘बेबी मैं तुम्हारी तारीफ कर रही थी कि अगर तुम बिग बॉस में जाते हो तो तुम ही विनर होगे।’ राखी पैपराजी से फिर कहती हैं कि आदिल को मत बताना जो भी मैंने कहा। 

‘इस्लाम में बिना शादी के साथ रहना भी गुनाह है’

राखी की लव लाइफ में जब से आदिल की एंट्री हुई तभी से ये जोड़ी चर्चाओं में हैं। राखी और आदिल का हाल ही में एक रोमांटिक सॉन्ग ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ भी रिलीज हो चुका है।  बता दें ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा है। राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आदिल को शादी करनी चाहिए क्योंकि इस्लाम में बिना शादी के रहना भी गुनाह है। लेकिन आदिल ने राखी से शादी करने को लेकर कहा कि वह एक दूसरे को और समझने के लिए अभी थोड़ा और वक्त चाहते हैं। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here