Watch Video as Tug Van Near Aircraft Catches Fire as Major Accident Averted at Mumbai Airport


Watch: मुंबई एयरपोर्ट पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब विमान के पास खड़ी एक टग वैन आग की चपेट में आ गई। ये घटना सोमवार की है। यात्रियों से भरी फ्लाइट को पुशबैक देने वाले वाहन (ट्रैक्टर) में अचानक आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा V26R स्टैंड पर हुआ। विमान में करीब 85 लोग सवार थे और ये मुंबई से जामनगर, गुजरात के लिए उड़ान भरने वाला था। घटना आज दोपहर 1 बजे की है। 

आग के कारणों की जांच जारी

वाहन को मुंबई से जामनगर जाने वाली फ्लाइट को पुशबैक देने के लिए लाया गया था कि तभी इसमें अचानक आग लग गई। हालांकि आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा, “किसी को कोई चोट नहीं आई, न ही किसी और चीज को कोई नुकसान हुआ है। हम अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड हैंडलर से संपर्क कर रहे हैं। आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।”

 

विमान से दूर था वाहन

एयर इंडिया की मुंबई-जामनगर फ्लाइट AIC-647 को पुशबैक देने के लिए आए वाहन में अचानक आग लग गई और हादसे के वक्त एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गई। हालांकि, एयरपोर्ट प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए आग पर जल्द ही काबू लिया। किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। मौके पर मौजूद हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने कहा, “वीडियो में विमान करीब दिखाई दे रहा है, लेकिन वास्तव में, यह आग लगने वाले उपकरणों से 20 फीट या उससे अधिक दूर था। विमान ट्रैक्टर से जुड़ा नहीं था।” 

विमान के नुकसान या ग्राउंड हैंडलर्स को किसी भी तरह की चोट के बारे में पूछे जाने पर, प्रवक्ता ने कहा, “कोई चोट नहीं, किसी और चीज को नुकसान नहीं हुआ। हम अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड हैंडलर (एयर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड) से जांच कर रहे हैं।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here