we did not sent any officer to delhi to know delhi model kerala minister reply aap mla – India Hindi News


दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार तमाम प्रदेशों के भ्रमण कर ‘दिल्ली मॉडल’ के जरिए प्रदेश सरकारों को निशाने पर ले रही है। इसी कड़ी में आप की विधायक आतिशी मार्लेना का एक ट्वीट केरल तक में हंगामा मचा रहा है। मामला दिल्ली मॉडल से ही जुड़ा है। आतिशी ने दावा किया था कि केरल के अधिकारियों ने दिल्ली के स्कूलों में दिल्ली मॉडल सीखा। जवाब में केरल के शिक्षा मंत्री ने पूछा है कि हमने तो किसी को नहीं भेजा था तो बताइए आपने किन अधिकारियों का स्वागत किया?

केरल के शिक्षा मंत्री वी. शिवनकुट्टी  ने ट्वीट करते हुए दिल्ली मॉडल पर तंज कसा है। आप विधायक आतिशी मार्लेना को जवाब देते हुए रिट्वीट किया,  ‘दिल्ली मॉडल’ के बारे में जानने के लिए किसी को नहीं भेजा है। पिछले महीने ‘केरल मॉडल’ का अध्ययन करने के लिए दिल्ली से आए अधिकारियों को हमने हर संभव सहायता प्रदान की थी। हम जानना चाहेंगे कि आप विधायक ने किन ‘अधिकारियों’ का स्वागत किया है?”

दरअसल, इससे पहले आतिशी ने ट्वीट करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की थी। जिसमें दिल्ली के स्कूलों में कुछ लोग पहुंचे हैं। आप विधायक ने दावा किया था कि दिल्ली के कालकाजी में हमारे एक स्कूल में केरल के अधिकारियों की मेजबानी करना अद्भुत था। वे हमारे शिक्षा मॉडल को अपने राज्य में समझने और लागू करने के इच्छुक थे। ये है अरविंद केजरीवाल के राष्ट्र निर्माण का विचार।”

संबंधित खबरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here