whatsapp create group shortcut feature released for android beta users – Tech news hindi


WhatsApp अपने ग्लोबल यूजर्स के चैटिंग एक्सपीरियंस को पहले से और बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। इसी कड़ी में अब कंपनी वॉट्सऐप ग्रुप से जुड़ा एक बेहद सुविधाजनक और काम का फीचर लाई है। इस फीचर का नाम Create group shortcut है। नए फीचर की मदद से यूजर किसी भी कॉन्टैक्ट के साथ शॉर्टकट के जरिए तुरंत ग्रुप बना सकते हैं।

WABetaInfo ने किया ट्वीट

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार क्रिएट ग्रुप शॉर्टकट का ऑप्शन यूजर्स को कॉन्टैक्ट इन्फो सेक्शन में मिलेगा। बताया जा रहा है कि शॉर्टकट पर टैप करने के साथ ही वॉट्सऐप ऑटोमैटिकली उस कॉन्टैक्ट को एक नया ग्रुप बनाने के लिए ऐड कर लेगा। यह ग्रुप तुरंत नहीं नहीं क्रिएट होगा क्योंकि इसके लिए आपको इसमें और मेंबर्स को भी ऐड करना होगा। यह शॉर्टकट आपको तभी नजर आएगा जब आपका और उस कॉन्टैक्ट का कोई कॉमन ग्रुप होगा।

यह भी पढ़ें: Oppo इस तारीख को ला रहा जबरदस्त बैटरी लाइफ वाला अपना पहला Tablet, फीचर्स और कीमत जीत लेंगे दिल

संबंधित खबरें

कंपनी इस फीचर को अभी केवल ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.22.9.13 के लिए रोलआउट कर रही है। ऐसे में यह अभी ज्यादा यूजर्स तक नहीं पहुंच पाया है। बग फिक्स के बाद कंपनी आने वाले कुछ हफ्तों में इसके स्टेबल अपडेट को रोलआउट कर सकती है।

गायब हुआ ऐप लैंग्वेज चेंज करने वाला फीचर

कुछ दिन पहले कंपनी ने कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए ऐप लैंग्वेज को चेंज करने का फीचर रोलआउट किया था। हालांकि, अब इसे कुछ वजहों के कंपनी ने डिसेबल कर दिया है। माना जा रहा है कि ऐप लैंग्वेज चेंज करने वाले इस फीचर में कुछ खामियां हैं, जिन्हें ठीक करके कंपनी इसे फिर से रिलीज करेगी। 

यह भी पढ़ें: ₹9 हजार से कम में खरीदें Infinix का शानदार स्मार्टफोन, पहली सेल में कैशबैक का भी फायदा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here