WhatsApp new feature update soon users put voice notes as status – Tech news hindi


WhatsApp यूजर्स को बेहतर अनुभव देने के लिए कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। इमोजी रिएक्शन फीचर लॉन्च करने के बाद, व्हाट्सऐप अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को वॉयस नोट्स को स्टेटस अपडेट के रूप में डालने की सुविधा देगा। बता दें कि अभी यूजर्स व्हाट्सऐप स्टेटस में सिर्फ फोटोज और विडियोज लगा सकते हैं। व्हाट्सएप का अपकमिंग फीचर अब यूजर्स को अपने ऑडियो नोट्स तो स्टेटस पर शेयर  करने देगा।

 

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी! Uber से राइड बुक कराने पर हर महीने मिलेगा 60 रुपये का डिस्काउंट

 

व्हाट्सऐप फीचर ट्रैकर वाबेटाइन्फो के अनुसार, व्हाट्सऐप  आखिरकार स्टेटस में वॉयस नोट सपोर्ट जोड़ देगा। स्टेटस अपडेट के रूप में साझा किए गए वॉयस नोट को “वॉयस स्टेटस” कहा जा सकता है।

 

कैसे काम करेगा WhatsApp का नया फीचर 

WhatsApp फीचर ट्रैकर ने स्टेटस में वॉयस नोट सपोर्ट की को समझाते हुए फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्टेटस टैब के निचले भाग में एक नया आइकन है जो हमें अपने स्टेटस अपडेट के लिए तुरंत एक वॉयस नोट भेजने देगा। ध्यान दें कि वॉयस नोट केवल उन लोगों के साथ साझा किया जाएगा जिन्हें आप अपने स्टेटस प्राइवेसी सेटिंग्स के चुना हैं, और वॉयस नोट को एंड-टू-एंड एन्क्रिप्ट किया जाएगा। यह फीचर अंडर-डेवलपमेंट है, इसलिए हमें नहीं पता कि इसे बीटा टेस्टर के लिए कब जारी किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:- आपकी जेब पर बहुत भारी पड़ेगा iPhone 14 का सपना, iPhone 13 से होगा 10,000 रुपए महंगा

 

इसके अलावा, WhatsApp को एक साथी मोड फीचर पर भी काम करते हुए देखा गया जो मल्टी-डिवाइस सपोर्ट के समान है लेकिन अधिक सुविधाजनक है। कंपेनियन मोड, एक बार शुरू हो जाने के बाद, यूजर्स को एक साथ दो स्मार्टफोन पर एक व्हाट्सऐप  अकाउंट रखने की सुविधा मिलेगी। अभी ये सुविधा यूजर्स को नहीं दी जाते है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here