when pushpa part 2 will release know date and story hinted director sukumar – Entertainment News India


अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर अब तक राज कर रही है। कोरोना के बावजूद लोग ये मूवी देखने जा रहे हैं। फिल्म देखकर निकलने वाले हर दर्शक के मन में सवाल है कि इसका दूसरा भाग कब रिलीज होगा? मेकर्स ने पहली फिल्म रिलीज होने के बाद ही इसकी दूसरी किस्त की रिलीज डेट बता दी थी। पहले पार्ट का नाम था Pushpa: The Rise और दूसरे पार्ट का टाइटल होगा Pushpa: The Rule। फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने बताया था कि पार्ट 2 के कुछ सीन्स शूट भी हो चुके हैं। हालांकि वह इनको दोबारा शूट करेंगे। उन्होंने कहानी की भी हिंट दी। 

उसी डेट पर रिलीज होगी पार्ट 2
 

पुष्पा का पहला पार्ट दर्शकों को बहुत पसंद आया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। बात करें इसके दूसरे पार्ट की तो फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। पिंकविला से बातचीत में डायरेक्ट सुकुमार ने बताया था कि पुष्पा 2 की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू होगी। उनका कहना है कि दूसरा पार्ट पहले से ज्यादा धमाकेदार होगा। वहीं बात करें इसकी रिलीज डेट की तो सुकुमार फिल्म उसी डेट पर रिलीज करना चाहते हैं जिस पर पहला पार्ट हुआ था। यानी 17 दिसंबर क्योंकि शुक्रवार 16 को है तो हो सकता है रिलीज एक दिन पीछे हो जाए। 

 

पुष्पा हिंदी के कलेक्शन से अल्लू अर्जुन भी दंग, जानिए ’83’ छोड़ क्यों देख रहे हैं दर्शक

पुष्पा 2 में क्या देख सकेंगे दर्शक

सुकुमार ने बताया था कि पुष्पा: द रूल फिल्म का कन्क्लूजन होगा। इसमें पुष्पा की जिंदगी को क्लोजर मिलेगा। यह पुष्पा और शेखावत के कॉन्फ्लिक के बारे में होगी। जब मैंने स्क्रिप्ट खत्म की तो लगा कि पुष्पा 2 काफी इंट्रेस्टिंग ड्रामा बनकर तैयार हुआ है। मैं वादा करता हूं कि लोगों को सीक्वल बहुत पसंद आएगा।

 

Amazon Prime पर खोज रहे हैं पुष्पा हिंदी? जानें कब से देख सकेंगे ये सुपरहिट मूवी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here