when sridevi revealed she did not talk to boney kapoor for 3 months due to this reason – Entertainment News India


श्रीदेवी की फिल्म मॉम को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में श्रीदेवी ने जहां बतौर एक्ट्रेस काम किया था। वहीं उनके पति बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर थे। श्रीदेवी इतनी डेडिकेटेड एक्ट्रेस थीं कि वह भले ही बोनी के साथ काम कर रही थीं, लेकिन काम के वक्त वह उनके साथ पर्सनल नहीं प्रोफेशनल बॉन्ड रखती थीं। इतना ही नहीं इस फिल्म के दौरान तो श्रीदेवी ने बोनी कपूर से 3 महीने तक बात नहीं की थी। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था। ऐसा नहीं कि दोनों के बीच बिल्कुल बातचीत बंद थी, लेकिन दोनों सिर्फ कैजुअल बात करते थे।

3 महीने तक नहीं की बोनी से बात

साल 2017 में फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान श्रीदेवी ने कहा था, ‘3 महीने तक मैंने बोनी जी से बतौर पति बात नहीं की। मैं सुबह उन्हें गुड मॉर्निंग कहती और पैकअप के बाद गुड नाइट। बस इतनी ही हमारी बात होती थी।’  श्रीदेवी ने बताया था कि उन्होंने ऐसा सिर्फ अपने काम पर फोकस करने के लिए किया था।

श्रीदेवी को पहली नजर में पसंद कर गए थे बोनी

बता दें कि श्रीदेवी और बोनी की शादी साल 1996 में हुई थी। अपने एक पुराने इंटरव्यू में बोनी ने बताया था कि उन्होंने 70 के दशक में श्रीदेवी को पहली बार देखा था जब वह तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसके बाद दोनों की बातचीत तब शुरू हुई जब श्रीदेवी, बोनी के छोटे भाई अनिल कपूर के साथ फिल्म मिस्टर इंडिया कर रही थीं। इसके बाद 90 के दशक में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर 1996 में शादी कर ली। इसके बाद 1997 में दोनों बेटी जाह्नवी के पैरेंट्स बने और फिर 2000 में दोनों खुशी के पैरेंट्स बने।

साथ हुआ खत्म

बोनी और श्रीदेवी बच्चों के साथ परफेक्ट लाइफ जी रहे थे, लेकिन फिर साल 2018 में दोनों दुबई में फैमिली फंक्शन में गए जहां शादी के बाद श्रीदेवी का निधन हो गया। उस दौरान बोनी और छोटी बेटी खुशी भी साथ थे।

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि डेटिंग करें जाह्नवी कपूर, बताया- किस मामले में नहीं मिलती थी सोच

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कई बार उनको लेकर बात कर चुके हैं। पिछले साल श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बोनी ने गल्फ न्यूज से बात करते हुए कहा था, ‘मैं बस चाहता हूं कि वह हमेशा मेरे आस-पास रहें। वह मेरी सोच में रहती हैं और हमेशा रहेंगी। ऐसा कोई भी पल नहीं है जब वह मेरे साथ नहीं हैं। भले ही वह फिजिकली यहां मौजूद ना हों, लेकिन मेरे दिमाग में वह हमेशा रहती हैं।’ 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here