Who is Matheesha Pathirana Known As Junior Malinga on ms dhoni CSK radar IPL 2022 Cricket News In hindi


Who is Matheesha Pathirana: रविंद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड के इस गेंदबाज को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले के दौरान चोट लगी थी। यह चोट इतनी गंभीर थी कि मिल्ने को इसका खामियाजा टूर्नामेंट से बाहर होकर उठाना पड़ा। मिल्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खेमें में श्रीलंका के 19 साल के मथीशा पथिराना को अपनी टीम में शामिल किया है। मथीशा पथिराना को उनके एक्शन की वजह से ‘जूनियर मलिंगा’ के नाम से भी जाना जाता है और इस खिलाड़ी पर महेंद्र सिंह धोनी की नजरें कई सालों से थी।

कौन है मथीशा पथिराना

19 वर्षीय पथिराना वेस्ट इंडीज में इस साल के अंडर -19 विश्व कप में श्रीलंका टीम का हिस्सा थे, जहां उन्होंने चार मैच खेले और 27.28 की औसत से सात विकेट लिए। इस दौरान उनकी इकॉनमी 6.16 की रही। पथिराना ने अपने एक्शन की वजह से शुरुआती करियर में ही खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनका एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मिलता-जुलता है। उनका ऐक्शन ही नहीं बल्कि उनके पास मलिंगा की तरह यॉर्कर फेंकने का भी टेलेंट है। सीनियर स्तर पर पथिराना ने केवल एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेले हैं

संबंधित खबरें

धोनी और सीएसके के रडार पर थे मथीशा पथिराना

मथीशा पथिराना पिछले कुछ समय से सुपर किंग्स के रडार पर हैं। 2021 सीज़न से पहले, उन्होंने श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महेश थीक्षाना के साथ पथिराना को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया। दीक्षाना को इस साल नीलामी में चेन्नई ने 70 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था और अब मिल्ने के चोटिल होने के बाद मथीशा पथिराना को भी सीएसके की स्क्वाड में जगह मिली है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here