Who will be do Karwa Chauth Fasting for Kapil Sharma his Wife or Girlfriend see fight for Kappoo Video – Entertainment News India


Kapil Sharma News: इस करवा चौथ व्रत के मौके पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। उनके लिए करवा चौथ का व्रत  रखने के लिए दो औरतें आपस में भिड़ गई हैं। और इन दोनों औरतों में उनकी रियल लाइफ वाइफ गिन्नी नहीं हैं। है ना ये कपिल के फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज? कपिल शर्मा का एक नया वीडियो सामने आया है इस वीडियो में दो खूबसूरत औरतें कपिल के लिए करवा चौथ का व्रत रखने के हक के लिए लड़ती नजर आ रही हैं। आखिर ये पूरा मसला है क्या? बताते हैं..‘

करवर चौथ पर फंसे कपिल 

कपिल की जिंदगी में उनकी रियल लाइफ वाइफ गिन्नी के अलावा भी दो औरतें हैं? है ना ये परेशान कर देनी वाली खबर। लेकिन घबराने की जरूरत नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि कपिल के लिए करवा चौथ के व्रत रखने की जंग उनके शो The Kapil Sharma Show पर देखने को मिलेगी। बुधवार को इस शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। इस प्रामो में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी बिंदू का किरदार अदा कर रही सुमोना चक्रवर्ती और उनकी पड़ोसन गजल के किरदार में नजर आ रहीं सृष्टि रोड़े को कपिल के लिए आपस में तू तू मैं मैं करते हुए दिखाया जाएगा। इस करवा चौथ स्पेशल एपिसोड में ये लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला हैं। 

 

‘कपिल को रखना चाहिए तीनों के लिए व्रत’

प्रोमो वीडियो को पोस्ट करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, ये मेरी पीठ पीछे आखिर हो क्या रहा है‌‌? इसके बाद वे प्रोमो में बिंदू और गजल की लड़ाई के बीच में आकर बोलते हैं कोई हमसे भी तो कुछ पूछ ले।’ कपिल के इस स्पेशल प्रोमो पर सुमोना ने मजेदार कमेंट भी किया है। सुमोना ने लिखा है, ‘तुम्हें हम तीनों के लिए व्रत रखना चाहिए।’ सुमोना का यहां तीनों से इशारा उनके खुद के लिए, सृष्टि रोड़े और कपिल की रियल लाइफ गिन्नी से है। 

गिन्नी चतरथ हैं कपिल की रियल लव वाइफ

साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी।  उनकी पत्नी गिन्नी पंजाब के जालंधर शहर की रहने वाली हैं। गिन्नी का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं रहा है वे एक बिजनेस फैमिली से हैं। गिन्नी और कपिल के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम अनायरा है और बेटे का नाम त्रिशान है। 


 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here