Why is Pakistan new PM Shehbaz Sharif so keen to accelerate the CPEC with China – International news in Hindi


शाहरुख़ शरीफ़ के नए बने हैं। नई जान के संदेश के बाद ही, वह मौसम विज्ञान के नए संदेश कोरीडोर (सीपीईसी) में बदलेगा। चीन में स्विच करने के लिए सीपीईसी पर स्विच करने के लिए यह समय बदलते थे। गलत तरीके से जांच की गई और सूचना देने के बाद उसने बाहरी सूचना दी। ये वो समय था जब शाहरुख़ नवाज़ अधिकारी ने कहा।

बैठक में बैठक 2018 के दौरान बैठक करें। सीपीईसी को शाहबाज शरीफ के कार्यक्रम पर चर्चा की गई।

CPEC शाहबाज़ के लिए बेहद खतरनाक है?

संबंधित खबरें

सीपीईसी ने बिजली की कटौती को खत्म कर दिया। बिजली के सौदे और शाहबाज के भाई का वादा था कि बिजली की रोशनी को खत्म कर दें। सीपीईसी ने विशेष रूप से 10,400 वाट्सएप का विवि में रखा था। उन्नत सेन्टर के खराब गुणवत्ता वाले मिसाइल गुणी डैड मुस्तफा ने सीपीईसी को उन्नत किया है।

सीपीईसी ने कहा कि यह हमेशा के लिए तैयार है। नवाब के बाद की अवधि के बाद भी सीपीईसी की शुरुआत के साथ ही उसे दोबारा शुरू किया जाएगा। इमरान खान ने इमरान खान पर हमला बोल रखा है। पंजाब में सीपीईसी ने कहा: इस तरह के खेल के लिए खेल रहे हैं.

सीपीईसी की स्थिति क्या है?

खतरनाक और रावलपिंडी के खतरनाक इमरान खान सीपीईसी पर ध्यान नहीं दिया। प्रोजेक्ट नया रोग शुरू हो गया है। अधिकारियों ने भी लैटल्टीफी से टाइप किया था। मामाले को बिगाड़ते दिन पाकिस्तान और चेनी ने सीपीईसी की विनयुत समन्वय समर्पी किताब बुलाई। फिर 2021 में डाॅस ने जांच की। स्थिति खराब हो गई है।

चीन के लिए ऐसी ही स्थिति में. मौसम स्थिर रहने वाला। चीन ने अब सीपीईसी के कदमों की शुरुआत के लिए शाहबाज चालू हो गए हैं और वह वापस से सीपीईसी पर और अधिक हैसिएट से काम शुरू कर सकते हैं।

मुस्तफादर सेल्यद का चालू है कि शाहबाज़ शरीफ़ के सीपीईसी के अपडेट में तेज़ी से आगे बढ़ें। शाह के आने के बाद आने की उम्मीद है।

सीपीईसी का भविष्य

सीपीईसी में वृद्धि हुई है। सीपीईसी को बदलते समय के साथ बदलते समय। चीन जून 2020 में अपडेट करने के लिए अद्यतन मौसम में वृद्धि करने के लिए भी।

जानकारों के अनुसार सीपीईसी में संचार की स्थिति स्थायी होती है। जलवायु परिवर्तन से पहले ऐसे में देखें कि सीपीईसी किस तरह के बदलते हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here