Why Will Smith slapped Chris Rock on Oscars 2022 Stage Know What was the Joke about Actors Wife – Entertainment News India


ऑस्कर 2022 का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ होस्ट क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। ये सारा ड्रामा किसी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था और यही वजह है कि लोग इस घटना को लेकर कई तरह से सवाल पूछ रहे हैं। इस सवालों में सबसे अहम सवाल ये है कि आखिर ‘ऑस्कर 2022’ के होस्ट क्रिस रॉक ने ऐसी क्या बात कह दी थी जिस पर विल स्मिथ को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया? तो चलिए जरा करीब से समझते हैं इस पूरी घटना को।

विल की पत्नी को नहीं पसंद आया जोक!

इस खास रात पर 94वें एकैडमी अवॉर्ड्स को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक बेस्ट डॉक्यूमेंट्री अवॉर्ड पेश करने जा रहे थे। कॉमेडियन क्रिस ने एक्टर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ को लेकर एक जोक मारा जिस पर पब्लिक ने खूब ठहाके मारे। दिलचस्प बात तो ये है कि विल स्मिथ भी इस जोक पर हंसे थे। हालांकि उनकी पत्नी जेडा को शायद ये जोक अच्छा नहीं लगा क्योंकि वो अपनी आंखें ऊपर की तरफ देखकर रोल करती दिखीं।

स्टेज पर जाकर विल ने मारा जोरदार थप्पड़

जेडा के एक्सप्रेशन्स से साफ लग गया था कि उन्हें ये जोक पसंद नहीं आया है। इससे पहले कि कुछ और होता, क्रिस ने कहा कि बस भी कीजिए, ये एक अच्छा जोक था। हालांकि इसी वक्त अचानक विल स्मिथ अपनी कुर्सी से उठे और सीधे स्टेज की तरफ बढ़ने लगे। विल सीधे क्रिस के करीब गए और उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा। इसके बाद वह चुपचाप लौटकर अपनी कुर्सी पर बैठ गए और क्रिस से कहा कि वह उनकी पत्नी के बारे में कुछ भी नहीं बोलेंगे।

संबंधित खबरें

क्या था वो पूरा जोक जिसके चलते पड़ा थप्पड़?

तो इस पूरी घटना को जानने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर क्रिस ने विल की पत्नी के बारे में ऐसा क्या कहा था? क्रिस ने कहा, ‘जेवियर ब्रेडमेन और उनकी पत्नी दोनों ही नॉमिनेटेड हैं। अब अगर उनकी पत्नी जीतती हैं तो वह नहीं जीत पाएंगे।’ क्रिस ने आगे कहा, ‘अब वह दुआ कर रहे हैं कि विल स्मिथ जीत जाएं, कि हे भगवान प्लीज।’ क्रिस ने कहा- जेडा, आई लव यू।

विल स्मिथ को भी आई थी जोक पर हंसी, लेकिन…

क्रिस ने कहा- G.I. Jane 2 अब मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा है। इस जोक को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन क्रिस के द्वारा अपनी पत्नी के लिए किया गया ये डबल मीनिंग जोक विल को पसंद नहीं आया। या यूं कहिए कि पहले तो विल इसे लेकर कंफर्टेबल थे लेकिन फिर अपनी पत्नी का रिस्पॉन्स देखकर वह बुरी तरह भड़क गए।

इस बीमारी से जूझ रही हैं विल स्मिथ की पत्नी

बता दें कि विल स्मिथ की पत्नी जेडा एलोपीसिया नाम की एक दिक्कत से जूझ रही हैं जिसके चलते उनके बाल झड़ते हैं। सबसे पहले उन्होंने साल 2018 में इस बारे में खुलकर बोला था और बताया था कि उन्हें इस बीमारी के चलते किस तरह की दिक्कों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक बार जब नहाते वक्त उनके बालों का एक गुच्छा टूटकर उनके हाथ में आ गया तब से उन्होंने अपने बाल छोटे रखने का फैसला किया था।

‘द शो मस्ट गो ऑन’, थप्पड़ खाकर भी हंसते रहे क्रिस

विल द्वारा क्रिस को थप्पड़ मारने के बाद, पूरा ऑडिटोरियम कुछ सेकंड के लिए शांत हो गया, विल वापस अपनी सीट पर आ गए और चिल्लाए, ‘मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत निकालो।’ भले ही विल पर माइक नहीं थे, लेकिन उनका ऑडियो साफ सुनाई दे रहा था। हालांकि शो मस्ट गो ऑन के फॉर्मूले को फॉलो करते हुए क्रिस ने मजाक में कहा, ‘यह टेलीविजन के इतिहास में सबसे बड़ी रात होगी।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here