Why would Virat Kohli care about my advice shahid afridi – विराट कोहली को लेकर शाहिद अफरीदी बोले


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म बड़ा मुद्दा बन चुकी है। दुनिया भर के तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स इस पर अपनी राय भी दे चुके हैं। कोई बताता है विराट को अब बाहर करना चाहिए तो कोई कहता है कि उन्हें और मौके मिलने चाहिए, लेकिन जब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी से विराट की फॉर्म को लेकर सवाल किया गया, तो उनके जवाब ने सबको शांत कर दिया।

रोहित बरसाएंगे चौके-छक्के! नेट पर सिग्नेचर पुल शॉट जड़ते आए नजर- Video

स्पोर्ट्स पाक टीवी पर अफरीदी ने कहा, ‘उसे मेरी सलाह से क्या लेना-देना? उसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि उससे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। उसने अपने प्रदर्शन से ही लोगों के अंदर यह उम्मीद जगाई है और अपने लिए एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया है।’ आने वाले समय में पाकिस्तान और भारत के बीच एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के मैच खेले जाने हैं। इसको लेकर अफरीदी ने पाकिस्तानी टीम को चेतावनी भी दी है।

केएल राहुल की जगह संजू सैमसन को मिली टी20 स्क्वॉड में जगह

उन्होंने कहा, ‘जहां तक पाकिस्तान की बात है, यह टीम काफी बैलेंस्ड है। मैं उम्मीद करता हूं कि ना सिर्फ एशिया कप बल्कि टी20 वर्ल्ड कप में हम अच्छा प्रदर्शन करें। उम्मीद करता हूं कि हमारे खिलाड़ी फिट रहें क्योंकि हमारे पास बेंच स्ट्रेंथ ज्यादा नहीं है। लेकिन जो शुरुआती 11-12 खिलाड़ी हैं वह काफी दमदार हैं। उम्मीद करता हूं कि वह अच्छा रिजल्ट हमें दें।’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here