Wikipedia Added Spouses Name in Wiki profile as Ranbir Kapoor And Alia Bhatt got married – Entertainment News India


Ranbir Kapoor & Alia Bhatt Wikipedia Profile: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध गए हैं। रणबीर और आलिया की शादी का फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे जो अब पूरा हो गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फोटोज और वीडियोज देखने के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया है। हालांकि इस बीच विकिपीडिया ने आलिया और रणबीर के प्रोफाइल में अपडेट किया है। 

विकिपीडिया में हुआ बदलाव

बता दें कि विकिपीडिया पर सेलेब्स और फिल्मों के प्रोफाइल देखने को मिलते हैं। इन प्रोफाइल्स में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल जानकारी तक जुड़ी रहती हैं। ऐसे में अब रणबीर और आलिया का विकिपीडिया प्रोफाइल अपडेट हो गया है। रणबीर और आलिया के विकी प्रोफाइल में स्पाउस (जीवनसाथी) में एक दूसरे का नाम जुड़ गया है। यानी रणबीर की स्पाउस आलिया और आलिया के स्पाउस रणबीर कपूर।

 

संबंधित खबरें

करीबी दोस्त और रिश्तेदार हुए शामिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल रखे गए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को काफी लो प्रोफाइल रखा गया है। दोनों के परिवार ने इस बारे में आखिर तक खुलकर बात नहीं की और इन खबरों को अफवाह भी बताते रहे। हालांकि बीते दिन रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने खुलकर ऐलान किया था कि 14 अप्रैल को रणबीर- आलिया की शादी है। वहीं नीतू के साथ ही रिद्धिमा कपूर ने भी आलिया की खूब तारीफ की थी और उन्हें डॉल जैसा क्यूट बताया था।

रणबीर-आलिया की शादी की होगी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में सामने आया है कि रणबीर और आलिया को शादी की तस्वीरों के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है, जिसके चलते गोपनीयता बनाई जा रही है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर-आलिया की उस ओटीटी कंपनी से 90-110 करोड़ रुपये में डील हुई है। हांलाकि यह सही है या फिर महज अफवाह, जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा। गौरतलब है कि विक्की-कैटरीना की शादी के समय भी यह खबरें थीं कि कपल ने अमेजन प्राइम के साथ ऐसी ही कुछ डील की थी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here