Will Rishabh Pant out of 3rd Test Wriddhiman Saha Twitter posts cause stir on social media – Latest Cricket News


भारतीय विकेटकीपर बल्लेाबज ऋद्धिमान साहा के एक नए पोस्ट से सोशल मीडिया पर हड़कंप मंच गया है। साहा ने मंगलवार से केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे और अं​तिम टेस्ट मैच से पहले ट्विटर पर कुछ फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें वह के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खड़े हुए हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हैल्लो केपटाउन’। उनके इस पोस्ट से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत की जगह साहा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। 

साहा ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया है, जिसमें वह ग्ल्व्स और बल्ले के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट से कई लोगों को विश्वास हो गया कि साहा वास्तव में तीसरा टेस्ट खेल रहे हैं। फैन्स का इसलिए भी पंत की जगह साहा का खेलना तय लग रहा है क्योंकि बीसीसीआई ने भारतीय टीम की प्रैक्टिस की अबतक जो भी तस्वीरें पोस्ट की है, उसमें पंत कहीं भी दिखाई नहीं दिए हैं। इस बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर साहा ने इससे पहले, नेट्स में या मैदान पर ट्रेनिंग की कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। यह पहला मौका है जब साहा ने ट्रेनिंग की तस्वीरें पोस्ट की है।

खराब फॉर्म के चलते आलोचकों के निशाने पर है पंत

दूसरे टेस्ट में हार के बाद से पंत के गैर जिम्मेदाराना शॉट की काफी आलोचना हो रही है। दूसरे टेस्ट में पंत के घटिया शॉट से हेड कोच राहुल द्रविड़ भी काफी नाखुश नजर आए थे। द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पंत का शॉट सिलेक्शन सही नहीं था। वो अपनी कीपिंग स्किल्स से ज्यादा अपनी बल्लेबाजी के लिए टीम में हैं लेकिन हाल के समय में उनके बल्ले से रन नहीं ​निकल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उनका स्कोरकार्ड 8, 34, 17 और 0 रन है। वहीं, साहा कानपुर टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अर्धशतक के साथ भारत के लिए एक नए विकल्प के रुप में सामने आए हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here