Will Smith Banned by Oscars Academy Awards for 10 years After Slapping Chris Rock – Entertainment News India


हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को ऑस्कर से 10 साल के लिए बैन कर दिया गया है। 94वें एकैडमी अवॉर्ड्स में विल स्मिथ द्वारा स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने की घटना के बाद ये फैसला किया गया है। शुक्रवार को Academy of Motion Pictures Arts & Sciences ने आयोजकों ने अपना फैसला सुनाया। एकैडमी के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने विल स्मिथ को सजा दिए जाने को लेकर मीटिंग रखी थी जिसके बाद उन्हें 10 साल के लिए ऑस्कर से बैन करने का फैसला लिया गया है।

विल स्मिथ ने खुद मांग ली थी माफी

याद हो कि 27 मार्च 2022 को विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर होस्ट क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ मारा था। बाद में विल स्मिथ ने इसके लिए माफी मांग ली और बताया कि विल उनकी पत्नी की हेल्थ कंडीशन को लेकर मजाक बना रहे थे जिसकी वजह से वह बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए थे। विल ने एकैडमी और क्रिस से माफी मांगते हुए कहा था कि उनका बर्ताव उस व्यक्ति को प्रदर्शित नहीं करता है जो वो होना चाहते हैं।

क्रिस रॉक ने नहीं की पुलिस कंप्लेंट

विल स्मिथ ने इस घटना के बाद खुद ही एकैडमी से इस्तीफा भी दे दिया था जिसे स्वीकार कर लिया गया। जहां तक इस मामले में क्रिस रॉक द्वारा कोई भी एक्शन लिए जाने की बात है तो विल के खिलाफ कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की है, बावजूद इसके कि लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने उन्हें बताया कि उनके पास शिकायत करने का विकल्प भी उपलब्ध है।

संबंधित खबरें

स्टेज पर इमोशनल हो गए थे विल

ऑस्कर नाइट पर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद जब विल स्मिथ स्टेज पर गए और अवॉर्ड रिसीव किया तो वह काफी ज्यादा भावुक हो गए थे। विल स्मिथ की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते थे और उन्होंने स्टेज से ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि उन्हें अपनी गलती का अहसास है। मालूम हो कि विल स्मिथ की पत्नी जेडा के बाल नहीं हैं और वह अपनी हेल्थ कंडीशन को लेकर काफी इमोशनल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here