with Your iPhone pictures can win you gold here is how – Tech news hindi


iPhone का कैमरा काफी पॉपुलर है। स्मार्टफोन से iPhone का कैमरा हमेशा बेहतर माना जाता है। हर साल की तरह, आईफोन फोटोग्राफी अवॉर्ड्स (आईपीपीए) आ गया है और आईफोन से क्लिक की गई बेस्ट तस्वीरों को सबमिट पर आप सोना और ढ़ेरों इनाम जीत सकते हैं। IPPA को iPhone से ली गई बेस्ट तस्वीरों को चुनने और पुरस्कृत करने के लिए आयोजित किया जाता है। आइए आपको बताते हैं की कैसे आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं और जीत सकते हैं सोना: 

 

ये भी पढ़ें:- BSNL के ये सस्ते प्लान देख झूम उठेंगे आप! 19 रुपये से शुरू इन प्लान में मिलेगा 44GB तक डेटा और फ्री कॉल्स

 

प्रतियोगिता में कौन प्रवेश कर सकता है?
आईपीपीए स्पष्ट रूप से कहता है कि आईफोन या आईपैड का उपयोग करने वाले फोटोग्राफरों के लिए दुनिया भर के लोग अप्लाई कर सकते हैं। हालाँकि, ये तस्वीरें पहले कहीं भी पब्लिश नहीं होनी चाहिए, लेकिन पर्सनल अकाउंट (फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि) पर की गई फोटो को आप कम्पटीशन के लिए भेज सकते हैं। फोटो को फोटोशॉप जैसे किसी भी डेस्कटॉप इमेज प्रोसेसिंग प्रोग्राम में नहीं बदला जाना चाहिए। लेकिन किसी भी IOS ऐप का उपयोग करना ठीक है।

 

क्या आप अन्य ऐप्स, लेंस का उपयोग कर सकते हैं?
हाँ आप कर सकते हैं। किसी भी iPhone/iPad ऐप के उपयोग की अनुमति है। iPhone ऐड-ऑन लेंस का भी उपयोग किया जा सकता है। कुछ मामलों में आईपीपीए ओरिजिनल इमेज को वेरीफाई करने के लिए कह सकता है कि यह आईफोन, आईपैड या आईपॉड के साथ ली भी गई है या नहीं।

 

ये भी पढ़ें:- लंबे समय के बाद WhatsApp में आने वाला है एक जबरदस्त और मज़ेदार फीचर, फेसबुक से किया है कॉपी

 

जीत सकते हैं ये इनाम 
18 कैटेगरी में पहला स्थान प्राप्त करने वाला विजेता एक Gold Bar जीतेगा। वहीं दूसरे और तीसरे स्थान के विजेता प्लैटिनम बार जीतेंगे। इसके अलावा, एक भव्य पुरस्कार विजेता को एक iPad Air प्राप्त होगा और टॉप 3 विजेताओं को Apple Watch Series 3 दी जाएगी।

 

क्या है एंट्री फी और लास्ट डेट?
फोटो जमा करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2022 है। जो लोग प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते हैं, उन्हें एक सिंगल इमेज के लिए $5.50 (409 रुपये के लगभग) की एंट्री फ्री देनी होगी। आप ज्यादा इमेज के लिए छूट प्राप्त कर सकते हैं और आप कितनी इमेज सबमिट कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है। कई छवियों के लिए छूट है और कोई कितनी तस्वीरें जमा कर सकता है इसकी कोई सीमा नहीं है। कुल 18 कैटेगरी हैं जिनके तहत आप अपनी तस्वीरें जमा कर सकते हैं और इनमें एब्सट्रैक्ट, एनिमल्स, आर्किटेक्चर, चिल्ड्रन, सिटीस्केप, लैंडस्केप, लाइफस्टाइल, नेचर, पीपल, पोर्ट्रेट, सीरीज (3 इमेज), स्टिल लाइफ, सनसेट, ट्रैवल शामिल हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here