xiaomi 11t pro 5g all set to launch on 19th january in india – Tech news hindi


Xiaomi 11T Pro 5G का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने आज एक ट्वीट करके इस फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में बताया कि यह फोन भारत में 19 जनवरी को लॉन्च होगा। इस अपकमिंग हैंडसेट को कंपनी #TheHyperphone से प्रोमोट कर रही है। 

कंपनी के इस फोन में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग और 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। अफवाहों की मानें तो कंपनी भारत में इस फोन को तीन वेरियंट- 8जीबी+128जीबी, 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च कर सकती है। फोन की शुरुआती कीमत 54 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

शाओमी 11T प्रो 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। कंपनी का यह अपकमिंग फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक टेलिफोटो सेंसर शामिल है। 

यह भी पढ़ें: एक साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, मिलेगा 900GB से ज्यादा डेटा और फ्री कॉलिंग भी

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यब बैटरी 120  वॉट की हाइपरचार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको हार्मन कार्डन के ट्यून्ड ड्यूल स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे। 

यह भी पढ़ें: Samsung ने बंद की अपनी यह सर्विस, वेबसाइट पर भी दिखा रहा एरर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here