Xiaomi announce MIUI Beta version based on Android 13 for Xiaomi 12 and Xiaomi 12 Pro Smartphone – Tech news hindi


अगर आप भी Xiaomi Smartphone यूज करते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है, कंपनी ने अपने यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, शाओमी ने सोमवार को घोषणा की कि वह Android 13 के लिए MIUI बीटा अपडेट जारी कर रहा है। यह बीटा वर्जन कंपनी के Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro हैंडसेट के लिए उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी ने घोषणा की है कि अपडेट के पहले के चरण में केवल 200 यूजर्स को एंड्रॉइड 13 बेस्ड एमआईयूआई बीटा का एक्सेXiaomiस मिलेगा। हालांकि, कंपनी ने यूजर्स से यह भी कहा कि अपडेट प्रोसेस में सामान्य से अधिक समय लग सकता है। इसके अलावा, अपडेट के बाद फोन गर्म हो सकता है या परफॉर्मेंस इश्यू का सामना भी कर सकता है।

कंपनी ने ट्विटर पर किया अनाउंसमेंट

शाओमी ने ट्विटर के माध्यम से Android 13 पर आधारित MIUI के बीटा वर्जन के रोलआउट की घोषणा की। केवल Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro यूजर अपडेट की पहले चरण में शामिल होने के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। कंपनी ने खुलासा किया है कि अपडेट की पहले चरण में केवल 200 यूजर्स को बीटा तक पहुंच प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें- सामने आई iPhone 14 Pro मॉडल्स की कीमत, पुराने की तुलना में बस इतना महंगा

अपडेट करने से बना लें जरूरी डेटा का बैकअप

इसके अलावा, शाओमी ने एक कम्युनिटी पोस्ट में बताया कि बीटा टेस्टर्स को अपने स्मार्टफोन को अपडेट करने से पहले जरूरी डेटा का बैकअप बना लेना चाहिए। कंपनी के अनुसार, अपडेट प्रोसेस में सामान्य से अधिक समय लगने की उम्मीद है, और अपडेट के बाद डिवाइस को ओवरहीटिंग और परफॉर्मेंस इश्यू का सामना करना पड़ सकता है।

बीटा अपडेट 4GB से अधिक साइज के हैं

हैंडसेट को MIUI बीटा के अनुकूल होने में कुछ समय लग सकता है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता के अनुसार, कुछ थर्ड-पार्टी ऐप्स को भी Android 13 के साथ ठीक से काम करने में परेशानी हो सकती है। कंपनी ने बताया कि Xiaomi 12 अपडेट में फर्मवेयर वर्जन V13.0.4.0.TLCMIXM और Xiaomi 12 Pro अपडेट में फर्मवेयर वर्जन V13.0.4.0.TLBMIXM है। दोनों एमआईयूआई बीटा अपडेट 4GB से अधिक साइज के हैं।

ये भी पढ़ें- नॉइज ने लॉन्च की सस्ती Smartwatch: भारत की पहली जिसमें एमोडेल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों

वीवो ने भी की एंड्रॉइड 13 बीटा अपडेट की घोषणा

मंगलवार को, वीवो ने भी भारत में अपने एंड्रॉइड 13 प्रीव्यू प्रोग्राम के हिस्से के रूप में इसी तरह के एंड्रॉइड 13 बीटा अपडेट की घोषणा की। कंपनी ने Vivo X80 Pro यूजर्स को फनटच ओएस 13 अपडेट प्राप्त करने के लिए रजिस्टर करने के लिए कहा है, जो 23 अगस्त को रोल आउट होगा। वीवो की सहायक कंपनी iQoo ने यह भी घोषणा की कि iQoo 9 Pro के मालिक कंपनी के एंड्रॉइड 13 प्रीव्यू प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आवेदन कर सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here