xiaomi civi s smartphone expected to launch soon key specifications leaked – Tech news hindi


शाओमी (Xiaomi) आजकल अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi CIVI S पर काम कर रही है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Xiaomi CIVI के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। CIVI S की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसी बीच टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के साथ एक और लीक्स्टर ने इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। आइए जानते हैं डीटेल।

इन फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है CIVI S

लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का AMOLED कर्व्ड एज डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले LTPO टेक्नॉलजी और 120Hz के रिफ्रेश रेट से लैस होगा। यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Samsung ला रहा एक और दमदार 5G फोन, मिलेगा 64MP का रियर और 32MP का सेल्फी कैमरा

संबंधित खबरें

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलने की उम्मीद है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। 

शाओमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी से लैस हो सकता है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। शुरुआत में आई कुछ खबरों में कहा गया था कि फोन में कंपनी 55 वॉट की फास्ट चार्जिंग दे सकती है। फोन दो कलर ऑप्शन- वाइट और पिंक में लॉन्च किया जा सकता है। 

(Photo Credit: notebookcheck)

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के टॉप 5 ट्रेंडिंग प्लान, 912GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री में लें डिज्नी+ हॉटस्टार का मजा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here