Xiaomi India sells over 8 million Smart TVs across platforms in 4 years – Tech news hindi


नया स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह रिपोर्ट आपके काम की हो सकती है। दरअसल, स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्रांड शाओमी ने आज घोषणा की कि उसने भारत में रेडमी और शाओमी पोर्टफोलियो के 8 मिलियन (80 लाख) से ज्यादा स्मार्ट टीवी बेचे हैं। टॉप-ऑफ़-द-लाइन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ, शाओमी इंडिया ने स्मार्ट टीवी को अपनाने में तेजी लाई है और देश के लाखों घरों में टीवी देखने के अनुभव को नया रूप दिया है। शाओमी एक क्रांतिकारी अनुभव प्रदान करने के लिए जाना जाता है जो दर्शकों को उनकी पसंदीदा सामग्री में पूरी तरह से डुबो देता है। कंपनी ने कहा कि शाओमी और रेडमी स्मार्ट टीवी ने भारत को सामग्री की खोज करने के तरीके को नई परिभाषा दी है।

इंडस्ट्री लीडिंग टेक्नोलॉजी से लैस है टीवी

शाओमी और रेडमी टेलीविज़न इंडस्ट्री लीडिंग टेक्नोलॉजी जैसे OLED, QLED, LED, Dolby VisionTM, Dolby Atmos, HDR10+, IMAX एन्हांस्ड, DTS: X और DTS: Virtual X को विभिन्न स्क्रीन साइज में देखने का एक अनूठा अनुभव प्रदान करने का दावा करते हैं। शाओमी इंडिया उपभोक्ताओं को कटिंग-एज तकनीक प्रदान करता है, जिससे यह लगातार 16 तिमाहियों (चार वर्षों) के लिए भारत में नंबर 1 स्मार्ट टीवी ब्रांड बन गया है।

शाओमी इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, रघु रेड्डी ने घोषणा पर बोलते हुए कहा, “स्मार्ट टीवी कैटेगरी पिछले चार वर्षों में बढ़ी है, और हमें भारत में स्मार्ट टीवी अपनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर गर्व है। अब तक पूरे भारत में अपने उपभोक्ताओं से मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं। हमने पिछले कुछ वर्षों में अपने उपभोक्ताओं के साथ एक गहरा जुड़ाव विकसित किया है और इससे हमें इनोवेशन की अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और उनकी जरूरतों को पूरा करके अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करने में मदद मिली है। जैसा कि हमारा लक्ष्य है अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए, हम अपने टेलीविजन को हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का सही मिश्रण बनाना जारी रखेंगे जो ब्रांड के सभी के लिए इनोवेशन लाने के दृष्टिकोण को दर्शाता है।”

ये भी पढ़ें- 3 हजार रुपये सस्ता हुआ सैमसंग का धाकड़ 5G फोन, इसमें कुल 5 दमदार कैमरे

शाओमी और रेडमी टीवी पैचवॉल से लैस हैं

शाओमी और रेडमी टीवी पैचवॉल से लैस हैं, जो विशेष रूप से भारतीय उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह तीन कोर फिलॉसफी पर बनाया गया है जैसे कंटेट फर्स्ट, कंसिस्टेंट एक्सपीरियंस और कस्टमाइजेशन, जो भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए हैं। पैचवॉल पर लगातार सॉफ्टवेयर अनुभव 30+ अंतरराष्ट्रीय और भारतीय सामग्री भागीदारों के साथ गहन एकीकरण प्रदान करता है। यह 15+ भाषाओं से स्मार्ट अनुशंसाएं और सामग्री भी बनाता है। इमर्सिव और इंटरएक्टिव सॉल्यूशन की पेशकश पर ध्यान केंद्रित करते हुए, शाओमी इंडिया ने हॉनेस्ट प्राइस पर सफल तकनीकों के साथ प्रोडक्ट का निर्माण किया है जो उपभोक्ताओं को नई तकनीक के माध्यम से बेहतर जीवन का आनंद लेने देते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here