xiaomi sold 1 million products in 8th anniversary sale – Tech news hindi


Xiaomi आजकल बहुत खुश है। कंपनी को 8th एनिवर्सरी सेल में इंडियन यूजर्स का बेशुमार प्यार मिला है। यही वजह है कि एक महीने चली इस सेल में कंपनी ने अपने कुल 10 लाख प्रोडक्ट्स बेच डाले। कंपनी ने इस शानदार सेल की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। शाओमी ने अपने ट्वीट में Mi फैंस को भी थैंक यू कहा है। साथ ही इस ट्वीट में हैशटैग #Xiaomi Turns8 और #NoMiWithoutYou का भी इस्तेमाल किया गया है। शाओमी को भारत में एंट्री किए 8 साल हो गए हैं और हर साल कंपनी अपनी ऐनिवर्सरी पर यह सेल लेकर आती है। सेल को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी इसमें डिस्काउंट के अलावा भी कई जबर्दस्त डील ऑफर करती है।

शाओमी की इस सेल में स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी के अलावा कई दूसरे गैजेट्स पर भी बंपर डील दी गई। सेल में कंपनी बंपर डिस्काउंट और ऑफर के साथ यूजर्स को फ्री में भी प्रॉडक्ट पाने का मौका दे रही थी। यह डील यूजर्स को काफी पसंद आई थी। इसमें यूजर्स को कंपनी के साथ उन ऑर्डर नंबर्स को शेयर करना था, जिनका आखिरी डिजिट 8 था। इसमें जीतने वाले यूजर्स को कंपनी ऑर्डर किया गया प्रोडक्ट फ्री में दिया।

200MP कैमरे वाला फोन लाने की तैयारी में शाओमी

शाओमी आजकल अपने 200MP कैमरे वाले फोन- Redmi K50S Pro पर काम कर रही है। यह शाओमी का 200MP कैमरे वाला पहला फोन होगा। हाल में आई एक लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में पावरफुल स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोन में मिलने वाला डिस्प्ले 6.67 इंच का होगा। यह एक AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी फोन में 5000mAh की बैटरी और 120W की फास्ट चार्जिंग भी ददे सकती है।

यह भी पढ़ें: Samsung की बड़ी तैयारी, जल्द आएगा 450MP कैमरे वाला स्मार्टफोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here