yami gautam shows her anger on negetive review of her acting in dasvi – Entertainment News India – दसवीं में अपनी ऐक्टिंग पर नेगेटिव रिव्यू पर भड़कीं यामी गौतम, बोलीं


यामी गौतम की फिल्म दसवीं हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके परफॉर्मेंस पर नेगेटिव रिव्यू पर वह भड़क गई हैं। मूवी में उनके साथ अक्षय कुमार और निम्रत कौर भी हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 7 अप्रैल को रिलीज हुई है। यामी मूवी में पुलिस बनी हैं। उन्होंने रिव्यू को रीट्वीट करके एक पोर्टल के लिए अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कई सारे ट्वीट्स में अपनी भड़ास निकाली है। यामी ने लिखा है कि आगे से उनकी परफॉर्मेंस का रिव्यू न ही किया जाए। रिव्यू में अभिषेक बच्चन की ऐक्टिंग में कमियां निकाली गई हैं। 

बोलीं-लगातार नीचे खींचने की कोशिश


फिल्म दसवीं में यामी गौतम की ऐक्टिंग पर एक पोर्टल ने नेगेटिव रिव्यू दिया जिस पर उनको गुस्सा आ गया। यामी ने लिखा है, इससे पहले मैं कुछ और हूं, मैं बताना चाहती हूं कि ज्यादातर मैं आलोचना को सकारात्मक तरीके से लेती हूं। लेकिन अगर कोई प्लैटफॉर्म लगातार आपको नीचे खींचने की कोशिश करे तो मुझे बोलने की जरूरत महसूस हुई।

संबंधित खबरें

बोलीं- न करें रिव्यू


मेरी रीसेंट फिल्मों और परफॉर्मेंसेज में अ थर्सडे, बाला, उरी वगैरह शामिल हैं लेकिन फिर भी मेरे काम को यह रिव्यू मिला जो कि बहुत अशोभनीय है। किसी को भी बार-बार अपनी काबिलियत साबित करने में सालों की मेहनत लगती है खासतौर पर जब कोई मेरी तरह सेल्फ मेड ऐक्टर हो। और एक रेप्यूटेड पोर्टल ने यह सब लिखा है। यह दिल तोड़ने वाला है क्योंकि मैं कभी इस पोर्टल पर भरोसा करती थी पर लंबे वक्त से मुझे यह नहीं मिल रहा।मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि आगे से मेरे परफॉर्मेंस का रिव्यू न करें। मुझे इससे ठीक लगेगा और यह कम दर्दनाक होगा।

अभिषेक को भी बताया बनावटी


पोर्टल ने यामी के लिए लिखा है कि वह हिंदी फिल्मों में गर्लफ्रेंड के तौर पर फिट नहीं होतीं और उनकी मुस्कुराट रिपीट लगने लगी हैं। अभिषेक की भाषा, बॉडी लैंग्वेज और तौर-तरीकों को भी बनावटी बताया है। साथ ही लिखा है कि उनमें युवा और गुरु वाली खुद की अदा मिसिंग है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here