Yash KGF Chapter 2 Tiger Shroff Heropanti 2 and Ajay Devgn Runway 34 Box office Collection – Entertainment News India


रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को दर्शकों से अब भी खूब प्यार मिल रहा है। एक ओर जहां अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) रिलीज हो गई है तो वहीं दूसरी ओर अजय देवगन (Ajay Devgn), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म रनवे 34 (Runway 34) ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं केजीएफ 2 का 16वें दिन और हीरोपंती 2 व रनवे 34 के ओपनिंग डे कलेक्शन के बारे में।

कौन रहा सबसे आगे

वैसे तो केजीएफ चैप्टर 2 से हीरोपंती 2 और रनवे 34 की कोई तुलना ही नहीं बनती हैं, क्योंकि केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास लिखने का काम किया है। लेकिन केजीएफ 2 को रिलीज हुए करीब 16 दिन हो चुके है और फिल्म को अब भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं अक्सर ऐसा देखने को भी मिलता है कि नई फिल्मों की रिलीज से थिएटर्स में लगी पुरानी फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ता है। तो आपको बता दें कि केजीएफ 2 ने 16वें दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि हीरोपंती 2 ने पहले दिन 6.50 करोड़ और रनवे 34 ने महज 3 करोड़ का कलेक्शन किया।

पढ़े: अजय की रनवे 34 देख केआरके का हुआ दिमाग खराब, फिर किया ये काम

संबंधित खबरें

केजीएफ 2 ने रचा इतिहास

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया है। 14 अप्रैल को रिलीज के साथ ही पहले ही दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 53.95 करोड़ की सबसे बड़ी ओपनिंग की। वहीं ओपनिंग वीकेंड में 193.99 करोड़, पहले वीक में 268.63 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 348.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 353.06 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म अब भी थिएटर्स में टिकी है और कमाई जारी है।

 

हीरोपंती 2 या रनवे 34, कौन देगा किसको मात

याद दिला दें कि 29 अप्रैल को एक साथ दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, एक ओर जहां फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) रिलीज हुई तो वहीं रनवे 34 (Runway 34) भी दर्शकों के सामने आई। रनवे 34 और हीरोपंती 2, दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला। जबकि क्रिटिक्स ने फिल्म रनवे 34 को हीरोपंती 2 से बेहतर बताया। हालांकि बात बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो पहले दिन हीरोपंती ने रनवे 34 से दोगुना कलेक्शन किया है। वहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कैसी कमाई करेगी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here