Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Maya aka Navika Kotia Hospitalized Taarak Mehta Sonu Comes to Visit – Entertainment News India


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और यह सबसे लंबे वक्त तक प्रसारित होने वाला भारतीय टीवी सीरियल बन चुका है। शो की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक सब कुछ बदला जा चुका है। नए किरदार शो में नई तरह की जान ला रहे हैं। शो में नाविका कोटिया डॉक्टर कुनाल की बहन माया का किरदार निभाती हैं। हाल ही में तबीयत बिगड़ने के बाद नाविका को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

डॉ कुनाल की बहन का रोल करती हैं नाविका

अक्षरा और अभिमन्यु की जुदाई वाले ट्रैक के बाद बहुत ड्रमैटिक अंदाज में माया की एंट्री कराई गई थी। माया का किरदार निभाने वाली नाविका ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी तबीयत बिगड़ने के बारे में सूचना दी। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को बताया कि वह पिछले तीन दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

मिलने पहुंचीं ‘तारक मेहता’ की सोनू

तस्वीरों में आप नाविका को सिटी स्कैन करवाते और अपनी दोस्त से मिलते देख सकते हैं। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची थीं। नाविका ने एक पोस्ट लिखकर सभी के प्यार का आभार जताया है।

नाविका ने पोस्ट में लिखी दिल की बात

नाविका ने अपनी पोस्ट में लिखा- पिछले 3 दिन मेरे लिए शारीरिक रूप से थकाने वाले और बहुत मुश्किल रहे हैं। मैं बहुत आभार महसूस करती हूं कि मैं इतने अच्छे और सपोर्टिव दोस्तों से घिरी हुई हूं। आप सभी को पता है कि मैं किसकी बात कर रही हूं इसलिए मुझे किसी को टैग करने की जरूरत नहीं है। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया हर छोटी-बड़ी मदद करने के लिए और मेरे साथ होने के लिए।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here