Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo Abhimanyu will refuse to marry Aksharas step sister Aarohi – Entertainment News India


टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इस समय कहानी अभिमन्यु और आरोही की शादी के इर्द-गिर्द घूम रही है। बिरला परिवार की नजर में इस समय आरोही से बेहतर कोई नहीं है। अभिमन्यु की मां को लगता है कि उनके बेटे को मौत के मुंह से बाहर लाने वाली कोई और नहीं बल्कि आरोही ही है। ऐसे में ये लोग आरोही के एहसानमंद हैं। अब जल्द ही आरोही का असली चेहरा सभी के सामने आने वाला है। मेकर्स ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसकी झलक देखते ही आप आगे की कहानी जानने के लिए बैचेन हो उठेंगे। 

उड़ेंगे अभिमन्यु के होश

सामने आए प्रोमो में मंजरी मंदिर में आरोही के साथ नजर आ रही है। आरोही से बात करते हुए वो उसका शुक्रिया अदा कर रही है। मंजरी साफ-साफ कह रही है कि अभिमन्यु की जान बचाकर आरोही ने उन पर बहुत एहसान किया है। अभिमन्यु अपनी मां की बातों को सुन रहा है और उसे एहसास होता है कि आरोही ने उसके घरवालों को अंधेरे में रखने की कोशिश की है। 

शादी तोड़ देगा अभिमन्यु?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि पूजा में शामिल होने से पहले भी अभिमन्यु अक्षरा को समझाने की कोशिश करता है। अभिमन्यु कुछ भी करके आरोही के साथ शादी नहीं करना चाहता है, लेकिन अक्षरा की जिद के आगे वो बेबस है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आरोही का सच जानने के बाद वो शादी तोड़ेगा या नहीं?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here