Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 10 January 2022 Abhimanyu will accept his love for Akshara in front of Mahima – Entertainment News India


टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हर हफ्ते बड़ा बवाल देखने को मिल रहा है। आरोही की मेहंदी सेरेमनी में कुछ ऐसा हुआ है कि अब बात अक्षरा की जान पर बन आई है। दरअसल आरोही अपनी शादी के फंक्शन के बीच ही ऐसी कई चीजें भी कर रही हैं जो धीरे-धीरे अब सभी के सामने खुलकर आने लगी है। मेहंदी सेरेमनी में ही आरोही अक्षरा को बताकर वेन्यू से निकल जाती है। इसी दौरान अक्षरा का एक्सीडेंट हो जाता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में यही से बड़ा मोड़ आने वाला है। 

अक्षरा को देखकर टूट जाएगा अभिमन्यु 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा को बिरला हॉस्पिटल में भर्ती करवाएगा जाएगा और इस सीरियल केस के लिए अभिमन्यु को बुलाया जाएगा। अभिमन्यु जैसे ही ओटी में आएगा वहां पर अक्षरा को देखकर टूट जाएगा। अभिमन्यु खुद को संभाल नहीं पाएगा लेकिन महिमा उसे खुद पर कंट्रोल रखने के लिए कहेगी। जैसे तैसे करके अभिमन्यु खुद को संभालेगा और ऑपरेशन करने के लिए राजी होगा। 

इश्क कबूल करेगा अभिमन्यु 

अक्षरा का ऑपरेशन करने से पहले अभिमन्यु महिमा से कह देगा कि वो अक्षरा को बहुत पसंद करता है। अभिमन्यु ऐसी सिचुएशन में होगा कि उसे समझ ही नहीं आएगा कि वो क्या कर रहा है और क्या कह रहा है? अब देखना होगा कि महिमा को सब बताने के बाद अभिमन्यु की जिंदगी में क्या बदलाव आने वाला है? क्या अक्षरा के ठीक हो जाने के बाद अभिमन्यु आरोही संग अपनी सगाई तोड़ देगा? या फिर अक्षरा अभी भी अपनी ही जिद पर अड़ी रहेगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here