Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 24 December 2021 Aarohis name will disappear from wedding card and she will lash out at Akshara for this – Entertainment News India


हर्षद अरोड़ा और प्रणाली राठौर की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में चार चांद लगा दिए हैं। इस सीरियल के दर्शक जल्द से जल्द अक्षरा और अभिमन्यु को एक होता हुआ देखना चाहते हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी ने बीते हफ्ते से ही यू टर्न मारा है और अभिमन्यु की शादी अक्षरा की सौतेली बहन आरोही से होने जा रही है। पिछले एपिसोड में दिखाया जा चुका है कि हर्षवर्धन के कहने पर मंजरी गोयनका हाउस जाती है और सभी से अभिमन्यु-आरोही की शादी की डेट आगे खिसकाने की बात करती है। मंजरी की बातों को सुनते ही आरोही के घरवाले परेशान हो जाते हैं और आज के एपिसोड में तो और भी तमाशा होने वाला है। 

अक्षरा संभाल लेगी बात 

अभिमन्यु हर किसी को परेशान होता हुआ देखकर सिर्फ यही कहेगा कि मंजरी ने जो फैसला लिया है, वो कुछ सोच समझकर ही लिया होगा। गोयनका परिवार के सदस्य को ये बात खटकेगी। ऐसे में बीच में आकर अक्षरा बात को संभालने की कोशिश करेगी। अक्षरा मनीष को समझाएगी कि वो लोग मंजरी जी की बात मान ले और डेट आगे कर दे। इसी बात पर एक बार फिर से अभिमन्यु को मौका मिल जाएगा और वो सभी के सामने उसे ताना मारेगा। 

कार्ड से गायब होगा आरोही का नाम

आरोही की खुशी के लिए अक्षरा कुछ भी करने को तैयार है। ऐसे में वो अपने हाथों से ही उसकी शादी का कार्ड बनाएगी। अक्षरा की एक गलती के चलते कार्ड से आरोही के नाम का टैग गिर जाएगा।। आरोही को लगने लगेगा कि अक्षरा ने ये सब कुछ जानबूझकर ही किया है। एक बार फिर से दर्शक आरोही और अक्षरा की कैटफाइट देखेंगे। 

अभिमन्यु करेगा आरोही की मदद

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में गोयनका हाउस में एक छोटी सी पूजा का भी आयोजन होने वाला है। अक्षरा अपने टेस्ट के लिए घर से निकल जाएगी और उसे बार-बार यही बात सताएगी कि वो सही समय पर घर की पूजा में शामिल हो पाएगी या नहीं? इसी दौरान बारिश शुरू हो जाएगी और ट्रैफिक की वजह से अक्षरा वहीं पर फंस जाएगी। उसी समय अभिमन्यु भी वहां आ जाएगा और वो अक्षरा की मदद करने में जरा भी देरी नहीं लगाएगा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here