Yezdi Roadking and Adventure Bike confirmed debut on January 13


Mahindra के स्वामित्व वाली Classic Legends ने Yezdi को खरीद के बाद अब इसे वापस बाजार में लाने जा रही है। कंपनी ने 13 जनवरी को भारत में अपनी मोटरसाइकिल को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर मोटरसाइकिल का टीजर वीडियो जारी किया है। Yezdi के 3 मॉडल लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें एक एडवेंचर मोटरसाइकिल, एक रोडस्टर और एक स्क्रैम्बलर शामिल है। Yezdi द्वारा साझा किए गए टीजर वीडियो को देखने पर पता चला कि बाइक में वायर स्पोक व्हील्स और ट्विन एग्जॉस्ट हैं।

हाल ही में, अपकमिंग Yezdi ADV (या Roadking ADV) को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। कई स्पाई शॉट्स के अनुसार, मोटरसाइकिल में एक गोल हेडलैंप, एक लंबा विंडस्क्रीन, फ्रंट फेंडर, जेरी कैन होल्डर, सैडल स्टे और एक रियर लगेज रैक होगा। नई Yezdi ADV का लॉन्च के बाद रॉयल एनफील्ड हिमालयन से मुकाबला होगा।

नई Yezdi ADV में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन होने की संभावना है। यह इंजन जावा पेराक बॉबर (Jawa Perak bobber) में भी देखने को मिलता है।  Yezdi को पहली बार 1973 में भारतीय बाजार में पेश किया गया था। इसका 250 सीसी टू-स्ट्रोक मॉडल भारत में ग्राहकों के लिए सबसे पॉपुलर ऑप्शन में से एक था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here