Yuvraj Singh reaction after veteran off spinner Harbhajan Singh retirement For international cricket – Latest Cricket News


टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने गुरुवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उन्होंने 23 साल तक इंटरनेशल क्रिकेट खेला। 41 साल के हरभजन सिंह के क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। युवराज और हरभजन सिंह पंजाब से आते हैं और दोनों ने लंबे समय तक साथ क्रिकेट खेला है। युवराज ने हरभजन सिंह को उनके शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी दिल की बात कही। 

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’एक शानदार करियर के लिए बधाई भाई। मैदान के अंदर और बाहर की यादें हमेशा अनमोल होंगी, खासतौर पर एक साथ दो वर्ल्ड कप जीतना। आप एक महान मैच विनर एक पूर्ण टीम मैन रहे। आपकी उपलब्धियों पर गर्व है। अच्छी तरह से जाओ लीजेंड। मिलो फिर भांगड़ा पाएंगे। बहुत सारा प्यार हरभजन सिंह।’ उन्होंने आखिर में हैशटेग #singhisking लगाया। वहीं जो वीडियो उन्होने शेयर किया उसमें उन्होंने बताया कि ये हमारे लिए इमोशनल डे है। हमारी दोस्ती क्रिकेट से भी पहले की है। हम अंडर 16 और अंडर 19 से साथ हैं। भज्जी रियल सिंह है जो किंग हैं।

 

IND vs SA: मोहम्मद शमी-जसप्रीत बुमराह पहले टेस्ट में हासिल कर सकते हैं ये खास उपलब्धि

हरभजन सिंह भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे नंबर पर हैं। उनकी और अनिल कुंबले की जोड़ी ने भारत की टेस्ट जीतों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। हरभजन ने भारत की तरफ से 103 टेस्ट मैच में 417 विकेट लिए। वहीं वनडे की बात करें तो उन्होंने भारत की तरफ से 236 वनडे मैचों में 269 विकेट लिए। वहीं टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो भज्जी ने  28 टी-20 में 25 विकेट लिए। आईपीएल में हरभजन सिंह ने 163 मैचों में 150 विकेट लिए हैं। आईपीएल 2022 में वो किसी टीम के मेंटॉर की भूमिका में दिख सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here