Yuzvendra Chahal says RCB did not ask me whether I wanted to be retained or tell me if they wanted to retain me ahead of IPL 2022 – युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, बोले


भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल काफी समय से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी के लिए आईपीएल खेलते चले आ रहे थे। ऐसे में माना जा रहा कि आरसीबी फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले उनको रिटेन करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को रिटेन किया था। यहां तक कि आरसीबी के सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल से फ्रेंचाइजी ने ये तक नहीं पूछा कि उन्हें रिटेन किया जाएगा या नहीं। 

युजवेंद्र चहल ने अब इस बात का खुलासा किया है कि रिटेंशन के दौरान उनसे आरसीबी ने ये तक नहीं पूछा था कि वे मुझे रिटेन करेंगे या नहीं। उन्होंने कहा है कि पैसा उनके लिए सेकेंडरी है। हैरान करने वाली बात ये रही कि राजस्थान रॉयल्स ने उनको मुंबई इंडियंस से ऑक्शन में लड़कर 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा था। 2 करोड़ की बेस प्राइस के साथ अपना नाम ऑक्शन की टेबल पर भेजने वाले ग्रैंडमास्टर चहल के लिए आरसीबी ने शुरुआती बोली तक नहीं लगाई। इसी बात से युजवेंद्र चहल दुखी हैं। 

31 वर्षीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने टीओआई से बात करते हुए कहा, “आरसीबी ने मुझसे यह तक नहीं पूछा कि क्या मैं रिटेन होना चाहता हूं या मुझे यह नहीं बताया कि वे मुझे रिटेन करना चाहते हैं या नहीं। अगर मुझसे पूछा जाता तो मैं हां कह देता, क्योंकि मेरे लिए पैसा सेकेंडरी है और आरसीबी पहले। मैं आरसीबी से बहुत प्यार करता हूं।” हालांकि, उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा नजरअंदाज किए जाने और राजस्थान रॉयल्स द्वारा खरीदे जाने पर विराट ने कहा था कि तुम अभी भी रॉयल हो।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here